नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव का स्वागत और डॉ लाल की विदाई कार्यक्रम में शामिल हुए श्रमजीवी संघ और जिला प्रेस क्लब के पदाधिकारी

0
442

कवर्धा कबीरधाम
जिला प्रेस क्लब मे आएंगे डॉ अभिषेक पल्लव फेयरवेल कार्यक्रम में अपने अपने कार्यकाल मे किए कार्यों की यादें को साझा किए पूर्व और वर्तमान पुलिस अधीक्षक कवर्धा कबीरधाम जिले के पुलिस टीम ने जिले के पुराने पुलिस अधीक्षक डॉ श्री लाल उमेद की विदाई और लोकप्रिय पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव का जिले में स्वागत मे फेयरवेल पार्टी का

आयोजन किया कार्यक्रम में जिले के पुलिस प्रशासन के अधिकारियों व DFO चुडामणि सिंह के साथ पूरे जिले के थाना प्रभारी और पुलिस प्रशासन के साथ जिला मीडिया के प्रमुख पदाधिकारीगण श्रमजीवी पत्रकार संघ के लोकप्रिय जिलाध्यक्ष अभिताब नामदेव संपादक सबका संदेश के साथ कवर्धा ब्लाक अध्यक्ष मिर्जा सर जिलाध्यक्ष जिला प्रेस क्लब प्रकाश वर्मा महासचिव डी. एन .योगी संपादक कबीरक्रांति विशेष रूप से शामिल हुए !

श्रमजीवी संघ के तरफ से और जिला प्रेस क्लब के तरफ से डॉ लालउमेंद्र सिंह को विदाई और नवपदस्थापना पर बधाई दिया। गया और आज ही दिनाक 28/05/2023 को डॉ लालउमेद के जन्मदिन पर बर्थडे कार्यक्रम रखा गया। जिसमे आमंत्रित प्रेस के पदाधिकारियों के साथ डॉ लालउमेंद ने अपना जन्मदिन जिले के पूरे अधिकारियों और पुलिस महकमे के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया ।जिसके उपरांत डॉ अभिषेक पल्लव का जिले के पत्रकार संघ तरफ से तरफ से फूलो का गुलदस्ता भेटकर स्वागत किया गया ।
इसी बीच लोकप्रिय जिले के नए एसपी अभिषेक पल्लव से चर्चा कर उनको अवगत कराया गया, कि जिले के श्रमजीवी पत्रकार संघ और जिला प्रेस क्लब के पत्रकार साथी उनसे मिलना चाहते है तो तुरंत उन्होंने मंगलवार को प्रेस क्लब में आने की बात कही।मंगलवार 30/05/2023 को दोपहर 2.00 बजे का समय जिला प्रेस कार्यालय कवर्धा में “मिलिए प्रेस से कार्यक्रम ” मे नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक का सम्मान और पत्रकारों के साथ रूबरू मिलन स्वागत सम्मान कार्यक्रम प्रोग्राम रखा गया है। जिसमे पूरे जिले से आए पत्रकार महिला पुरुष साथी की भारी उपस्थिति के बीच आपसी मिलन चर्चा फोटोग्राफी की जानी है।
जिलाध्यक्ष अभिताब नामदेव ने बताया कि नए पुलिस अधीक्षक डा अभिषेक के करोड़ों की संख्या में पूरे देश में इनके मीडिया फॉलोवर है , जिसके चलते पूरे जिले से मीडिया साथी मिलने और फोटोग्राफी के लिए बड़ी संख्या में उपस्थिति होने की संभावना है,जिसके व्यवस्था को लेकर साथियों में जिम्मेदारी बांटी जाएगी।
वही कवर्धा ब्लाक अध्यक्ष डा मिर्जा ने बताया की हमारे मेहमान और जिले के पुलिस अधीक्षक के स्वागत जोरदार तरीके से हो इसपर भी जोर दिया जा रहा है।वही शहर अध्यक्ष सूर्या गुप्ता ने बताया की नए पुलिस अधीक्षक के स्वागत हेतु मीडिया साथियों में भारी हर्ष के साथ इंतजार है।
वही डी एन योगी संपादक ने बताया की जिले के लिए हर्ष का विषय है । प्रकाश वर्मा जिला प्रेस क्लब ने अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की।मीडिया प्रभारी श्रमजीवी पत्रकार संघ रियाज अत्तारी सोनू सिंह सचिव पदमराज ठाकुर उपाध्यक्ष आदिल खान ने दी है।